VIPJobalert.com

Latest Job | Results | Admit Card

राज कुंद्रा केस | शिल्पा शेट्टी ने अश्लील फिल्म मामले में बताया !

राज कुंद्रा केस | शिल्पा शेट्टी ने अश्लील फिल्म मामले में बताया !

 

मुंबई क्राइम ब्रांच ने 23 जुलाई को राज कुंद्रा अश्लील फिल्म मामले में शिल्पा शेट्टी का जवाब दर्ज किया था। पुलिस को शिल्पा शेट्टी के जवाब की जानकारी सामने आई है।

राज कुंद्रा केस

राज कुंद्रा केस

मुंबई : मुंबई क्राइम ब्रांच द्वारा 23 जुलाई को अश्लील फिल्म मामले में राज कुंद्रा शिल्पा शेट्टी का जवाब सुचित किया गया था। पुलिस को शिल्पा शेट्टी के जवाब की जानकारी सामने आई है। अपने जवाब में, अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने कहा कि उन्होंने राज कुंद्रा से उनके काम के बारे में कभी नहीं पूछा। वह खुद अपने काम में व्यस्त थी। शिल्पा ने कहा कि उन्हें हॉटशॉट ऐप के बारे में कुछ नहीं पता। राज कुंद्रा फिलहाल जेल में हैं।

शिल्पा शेट्टी ने पुलिस को बताया कि राज कुंद्रा 2019 में आर्म्सप्राइम मीडिया कंपनी से जुड़े थे। सौरव कुशवाहा उनके साथी थे। कंपनी पूनम पांडे जैसी अभिनेत्रियों के शॉर्ट वीडियो बनाना चाहती थी, जिसमें अभिनेत्रियों का पर्दाफाश हो। यह सब उनकी इच्छा के अनुसार किया गया था। जब मैंने राज से इसके बारे में पूछा तो उसने कहा कि यह ओटीटी प्लेटफॉर्म अच्छा काम कर रहा है और वह इससे अच्छा मुनाफा कमा रहा है। इसके बाद राज किसी वजह से सौरव कुशवाहा से अलग हो गए।

 

राज कुंद्रा के बालीफेम ऐप के बारे में कोई जानकारी नहीं!

 

शिल्पा शेट्टी ने कहा कि वह जानती हैं कि आरोपी उमेश कामत उनकी कंपनी वियान इंडस्ट्रीज में काम करता है। फरवरी में जब उन्हें गिरफ्तार किया गया था तब शिल्पा ने राज कुंद्रा से इस बारे में पूछा था। राज ने बाद में शिल्पा शेट्टी को बताया कि कामथ गहना वशिष्ठ के साथ अलग से काम करता है और अश्लील वीडियो बनाता और बेचता है। इसलिए उसे गिरफ्तार किया गया है। शिल्पा ने अपने जवाब में कहा था कि उन्हें बॉलीफेम ऐप के बारे में कुछ नहीं पता।

 

शिल्पा ने कहा : मैंने उससे कभी नहीं पूछा!

 

शिल्पा ने कहा, ‘मैं अब समझ गई हूं कि हॉटशॉट ऐप वियान इंडस्ट्रीज के जरिए बनाया गया था और इसमें अश्लील वीडियो बनाए गए थे। बाद में वीडियो को प्रदीप बख्शी की कंपनी कैनारिन को बेच दिया गया। मैं अपने काम में बहुत व्यस्त थी और मैंने अपने पति से कभी नहीं पूछा कि वह क्या कर रहे हैं। इसके अलावा, उसने मुझे अपने काम के बारे में कुछ नहीं बताया। मुझे इसके बारे में कुछ नहीं पता था।

 

1500 पेज का चार्जशीट

 

मुंबई क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा के खिलाफ अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें ऐप के जरिए प्रकाशित करने के आरोप में पूरक चार्जशीट दाखिल की है। इस मामले में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और अन्य आरोपियों के खिलाफ बुधवार, 5 सितंबर को एस्प्लेनेड कोर्ट में 1,500 पन्नों का पूरक आरोप पत्र दायर किया गया था। यह जानकारी एएनआई न्यूज एजेंसी ने दी है। साथ ही, राज कुंद्रा की पत्नी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अब मामले में गवाह होंगी।

अब तक के अपडेट यह हैं कि राज कुंद्रा अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें ऐप में डाउनलोड करने और रिलीज करने के आरोप में जेल में हैं। वह 19 जुलाई 2021 से जेल में है। उसे अभी तक जमानत नहीं मिली है। राज कुंद्रा की जमानत अर्जी पर अब 16 सितंबर को होगी सुनवाई 8 सितंबर को राज कुंद्रा के वकीलों ने बाद की तारीख में कोर्ट में अपील की. अदालत ने उनकी अपील स्वीकार कर ली और अगली सुनवाई के लिए 16 सितंबर की तारीख तय की।

 

शिल्पा शेट्टी होंगी गवाह

 

राज कुंद्रा के अश्लील फिल्म मामले की जांच मुंबई अपराध शाखा की एक विशेष टीम के हाथों में है, जिसने पूरे मामले की जांच के लिए एक जांच दल का गठन किया था। टीम का नेतृत्व एसीपी स्तर के अधिकारी कर रहे हैं। टीम अपनी जांच से जुड़ी जानकारी क्राइम ब्रांच के वरिष्ठ अधिकारियों को दे रही है। क्राइम ब्रांच पुलिस के मुताबिक, जिन 11 आरोपियों की अभी जांच चल रही है, उनके अलावा पूरे मामले में कोई और शामिल नहीं है. साथ ही शिल्पा शेट्टी अब मामले में गवाही देंगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Vipjobalert.com & copyright; 2021 About Us | Frontier Theme